DMRC Recruitment 2019-20 : दिल्‍ली मेट्रो रेल निगम में सलाहकार भर्ती

DMRC Consultant Recruitment 2019-20 – दिल्‍ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन लिमिटेड ने कंसल्‍टेट के 30 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। यदि आप विभाग द्वारा निर्धारित योग्यता रखते हैं, तो आप इन रोजगार पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। DMRC Recruitment-2019 भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी नीचे दिये गये लिंक पर 1 क्लिक के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही भारत सरकार द्वारा जारी किए जाने वाले नए-नए Govt Jobs 2019 के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

DMRC Delhi Metro Rail Corporation Ltd  Jobs

विभाग का नाम :- दिल्‍ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन लिमिटेड
रिक्‍त पदों के नाम :- कंसल्‍टेट
रिक्तियों की संख्या :- 30 पद।
वेतनमान :- 18,400 – 35,700/- महीना

योग्‍यता (Eligibility) – इस रोजगार सूचना पर आवेदन करने के लिए आवेदक की योग्‍यता व्यक्तिगत सचिव/ व्यक्तिगत सहायक (आशुलिपिक संवर्ग) के रूप में सरकार में न्यूनतम 15 वर्षों के लिए काम करने का अनुभव/किसी संगठन/सार्वजनिक उपक्रम में कार्य करने का अनुभव होना निर्धारित किया गया है। शैक्षणिक योग्‍यता संबंधी अधिक जानकारी के लिए आप विभागीय नोटिफिकेशन का अवलोकन करें।
आयु सीमा (Age Limit) – इस रोजगार सूचना पर आवेदन करने के लिए आवेदक की आयु 58 से 62 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
आवेदन प्रक्रिया (How to Apply) – इस रोजगार सूचना पर आवेदक को निर्धारित प्रारूप में आवेदन करना होगा। इसके लिए आवेदक को नीचे दिये गये लिंक के माध्‍यम से अंतिम तिथि तक विभाग को प्रस्‍तुत करना होगा।
महत्‍वपूर्ण तिथि एवं कार्यक्रम विवरण

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि :- 09 मई 2019
आवेदन करने की अंतिम तिथि :- 31 मई 2019

चयन प्रक्रिया (Selection Process) – इस रोजगार सूचना पर उम्‍मीदवारों के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/दस्‍तावेज सत्‍यापन जो भी लागू हो आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्‍मीदवार का चयन किया जा सकेगा।
विभागीय विज्ञापन/आवेदन फॉर्म
महत्‍वपूर्ण लिंक

10वीं/12वीं पास के लिए यहां निकली है नौकरी – Click Here
इन विभागों में हो रही है बंपर भर्ती – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *