CGPGCL Recruitment 2019, Mining Operation Vacancy, छ.रा.वि.उ.कं.लि. भर्ती वेकेंसी जारी

CSPGCL Recruitment 2019: छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी लिमिटेड रायपुर जिसे CSPGCL के रूप में जाना जाता है, ने हाल ही में 10 निम्न रिक्त पदों के लिए भर्ती का विज्ञापन प्रकाशित किया है: – 
  • Mine Manger
  • Safety Officer
  • Assistant Manager (Blasting Incharge)
  • Mine Surveyor
  • Foreman
  • Mining Sirdar
आवेदन करने की अंतिम तिथि क्‍या होगी ? 
पात्र और इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन अंतिम तिथि से पहले विभाग को जमा कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 28 June 2019 है।

CSPGCL Recruitment 2019, Mining Operation Vacancy

शैक्षिक योग्‍यता एवं आयु सीमा क्‍या रहेगी ? 
इस भर्ती के लिए आवेदक की शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में First Class Mines Manager Certificate/Surveyor’s Certificate/Diploma in Electrical/Mechanical Engineering/Valid Mining Sirdarship Certificate होना चाहिए। Chhattisgarh State Power Generation Company Limited Raipur Recruitment भर्ती परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आवेदक की आयु 21 से 50/62 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
उम्‍मीदवार का चयन किस तरह से होगा और सैलेरी क्‍या होगी ? 
विभाग सही उम्मीदवार के चयन के लिए लिखित परीक्षा या साक्षात्कार आयोजित करेगा और उम्मीदवार का चयन उपरोक्त में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवार को 37674-101322 वेतनमान मिलेगा।
इन रिक्तियों पर अधिक जानकारी के लिए, हम नीचे दिए गए लिंक से आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने और उसका निरीक्षण करने की सलाह देते हैं। उसके बाद, यदि आप भारतीय मानक ब्यूरो की भर्ती के सभी मानदंडों को पूरा करते हैं, तो विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत करें।

महत्‍वपूर्ण लिंक (Important Link)

1 Comment

Add a Comment
  1. Todays ongoing job placement of dhamtari
    time table

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *