AAI Recruitment 2018-19 : भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण में हो रही है भर्ती, अंतिम तिथि 15 नवम्‍बर 2018

jobskind
The Airports Authority of India :- नागरिक उड्डयन मंत्रालय के तहत भारतीय हवाईअड्डे प्राधिकरण या एएआई भारत में नागरिक उड्डयन हेतु बुनियादी ढांचे के निर्माण, उन्नयन, रखरखाव और प्रबंधन के लिए कार्य करता है। यह भारतीय हवाई क्षेत्र और आस-पास के समुद्री क्षेत्रों पर वायु यातायात प्रबंधन सेवाएं प्रदान करता है। 
AAI Recruitment 2018-19 :- एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने Junior Assistant Wireman के रिक्‍त पदों पर भर्ती के लिए रोजगार विज्ञापन जारी किया है। AAI Recruitment 2018-19 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य अर्हताओं की पूर्ति करते हों, वे निर्धारित समय-सीमा के भीतर विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं। 
Credit :- इस भर्ती सूचना के अंतर्गत अन्य सभी विवरण जैसे शैक्षणिक योग्‍यता, आयु सीमा, आवेदन प्रक्रिया, अनुभव एवं चयन प्रक्रिया की जानकारी www.jobskind.com के इस पेज में नीचे दी गई है। www.jobskind.com पर प्रतिदिन रोजगार सूचनाओं की नवीनतम जानकारी पोस्‍ट की जाती है। अत: रोजगार के नवीनतम सूचनाओं की जानकारी के लिए इस वेबसाइट पर प्रतिदिन विजिट करें। इस रोजगार के लिए आप विभाग द्वारा प्रकाशित आधिकारिक अधिसूचना इस पेज के अंत में दिये गये विभागीय नोटिफिकेशन लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।
https://www.jobskind.com/2018/10/The-Airports-Authority-of-India-aai-recruitment-2018.html

Airports Authority of India – AAI Recruitment 2018 – Junior Assistant Wireman Vacancy


रोजगार का प्रकार: केंद्र सरकार में नौकरी 
नौकरी स्थान : नई दिल्‍ली 
पद का नाम : जूनियर असिस्‍टेंट वायरमेन 
योग्यता : ऐसे आवेदक जिन्होंने AAI Recruitment 2018-19 के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से 10+2 मानक पूरा किया हो या समकक्ष पूरा किया हो वे इस रोजगार के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

आयु सीमा: 
  • न्यूनतम आयु: 18 वर्ष 
  • अधिकतम आयु: 28 वर्ष 
वेतनमान : Rs.12,500 – Rs.28,500/- 

चयन प्रक्रिया : 
  • साक्षात्कार के आधार पर।
आवेदन कैसे करें: योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.aai.aero के Carrier पेज में जाकर AAI Recruitment Application Form डाऊनलोड कर सकते हैं। 
आवेदन करने के लिए निर्देश :- योग्य उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट से भर्ती कार्यक्रम और स्थान के बारे में जानकारी के लिए AAI Recruitment 2018-19 को डाउनलोड करने और पढ़ने की सलाह दी जाती है। आवेदनकर्ता को निर्धारित प्रारूप में भरे आवेदन पत्र के साथ सभी दस्तावेज की जेरोक्स प्रतियों के हॉर्डकॉपी विभाग को प्रेषित करना होगा। 
महत्वपूर्ण तिथियाँ: 
  • आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि – 28 अक्‍टूबर 2018 
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि – 15 नवम्‍बर 2018
|| महत्वपूर्ण लिंक || 

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *